लॉबस्टर स्पोर्ट्स के बारे में

लॉबस्टर स्पोर्ट्स ने 1971 से बॉल मशीनों में विशेषज्ञता हासिल की है। कंपनी की स्थापना ग्रीन ब्रुक, एनजे में हुई थी, जब एक सेवानिवृत्त बैंक अध्यक्ष हैरी गिउडिट्टा ने खराब गुणवत्ता वाली टेनिस बॉल मशीनों के दिवालिया निर्माता ग्रीन ब्रुक डेवलपिंग कंपनी को खरीदा था। हैरी ने जो पहला काम किया, वह कंपनी द्वारा बनाई गई हर मशीन को याद करना था। फिर उन्होंने उन्हें फिर से डिजाइन और मरम्मत की और उन्हें ग्राहकों को मुफ्त में वापस भेज दिया। संतुष्ट ग्राहकों और उत्पाद के प्रदर्शन के लिए हैरी की प्रतिबद्धता तब से कंपनी के साथ जारी है।

1998 की शुरुआत में, हैरी के पोते, टोनी और उनकी पत्नी, लीलानी ने लॉबस्टर स्पोर्ट्स को संभाला और 2001 में इसका मुख्यालय लॉस एंजिल्स में स्थानांतरित कर दिया। इसने उन्हें प्रौद्योगिकी और विक्रेताओं तक पहुंच प्रदान की जिसने उन्हें कंपनी को दुनिया में बॉल मशीनों के सबसे बड़े विक्रेताओं में से एक में बदलने की अनुमति दी। टोनी और लीलानी ने उत्पाद डिजाइन, तकनीकी संवर्द्धन और निर्माण तकनीकों में महत्वपूर्ण निवेश किया है जिसने लॉबस्टर ब्रांड को गुणवत्ता, नवाचार और ग्राहक सेवा का पर्याय बना दिया है।

लॉबस्टर स्पोर्ट्स अब नौ टेनिस बॉल मशीन और तीन अचारबॉल मशीन प्रदान करता है। कंपनी के दुनिया भर में हजारों ग्राहक हैं। लॉबस्टर का डिज़ाइन चिकना, आकर्षक और विशिष्ट रूप से पोर्टेबल है। गेंद फेंकने में कंपनी की 50 साल की महारत के साथ यह संयोजन, यही कारण है कि इतने सारे लोग किसी अन्य ब्रांड पर लॉबस्टर मशीन चुनते हैं।

जून 2022 में लॉबस्टर स्पोर्ट्स को टेनिस कोर्ट सतहों, रखरखाव उपकरण और कोर्ट एक्सेसरीज़ के दुनिया के सबसे बड़े और सबसे पूर्ण आपूर्तिकर्ता हार-ट्रू द्वारा अधिग्रहित किया गया था। Har-Tru एक टेनिस और पिकलबॉल विशेषज्ञ के रूप में लॉबस्टर की विरासत को जारी रखने के लिए उत्साहित है, जो सभी स्तरों के टेनिस और अचारबॉल खिलाड़ियों के लिए उच्चतम गुणवत्ता, तकनीकी रूप से उन्नत मशीनें प्रदान करता है।